Image by Kimberly Farmer

​फ्री पुस्तकें

मसीही जीवन में आप की वृद्धि के लिए

इस फॉर्म को भरें

हमारी आशा है कि इन पुस्तकों को पढ़ने के द्वारा हमारे भाई-बहन अपने आत्मिक जीवन में वृद्धि कर सकें। बहुत कम मसीही भाई-बहन पुस्तकों को पढ़ते हैं, किन्तु हम उनको पढ़ने के लिए उत्साहित करना चाहते हैं। यही कारण है कि हम ये पुस्तकें मुफ्त में दे रहे हैं। और हम उनके विचारों तथा अनुभवों को जानना चाहते हैं तथा यह भी जानना चाहते हैं कि कौन वास्तव में इन पुस्तकों में रूचि लेता है, इसलिए हम उनसे एक लेख को लिखने का अनुरोध कर रहे हैं। जो अपने अनुभवों को भेजेंगे, उनको हम अपनी डाक सूची में डालेंगे और नियमित रुप से पुस्तकें भेजने का प्रयास करेंगे।

व्यक्तिगत जानकारी

कृपया नीचे दिए गए फॉर्म को भरें, इसमें आपको कुछ ही मिनट लगेंगे।

इस बार की मुफ्त पुस्तक 

"कोरोना वायरस और मसीह"

लिंग

कलीसिया सम्बंधित जानकारी

आप कलीसिया के अगुवे हैं या सदस्य हैं

कुछ शर्तें 

  1. इस पुस्तक को प्राप्त करने के ३० दिनों के भीतर आप को इस पुस्तक के विषय में एक संक्षिप्त लेख (लग-भग 1 पन्ना) लिख कर हमे देना होगा*. आप इस लेख को हमें ई-मेल, डाक अथवा स्पष्ट रीती से एक साफ़ पन्ने पर लिखकर उसकी फोटो खींच कर भेज सकते हैं। इसमें आप मुख्यता इन तीन प्रश्नों का उत्तर देंगे:
    - यह पुस्तक किस विषय पर है और आप का इस बारे में क्या विचार है?
    - इस पुस्तक से वह क्या नई बातें हैं जो आपने सीखी हैं?
    - इस पुस्तक ने आपदाओं में मसीह का हाथ होने और विपरीत परिस्थितियों में भी परमेश्वर के नियंत्रण में होने के विषय में आप की सोच को कैसे बदला है?

  2. इस पुस्तक को पढ़ने के पश्चात आप को यह पुस्तक किसी और को देनी होगी और उस व्यक्ति से इसके विषय में बातचीत करनी होगी। 

  3. आप कम से कम अपने 10 मसीही मित्रों को और कलीसिया के भाई बहनों को इस पुस्तक को प्राप्त करने के विषय में जानकारी देंगे। जो लिंक आप को मिला था उसे आगे बांटें। 

सुनहरा अवसर

*यदि आप भविष्य में और भी मुफ्त पुस्तकें प्राप्त करना चाहते हैं तो हमें यह लेखन अवश्य भेजें और हम आप को अपनी अगली हिन्दी की पुस्तक भी मुफ्त में भेजेंगे। ऐसा करने के द्वारा आप हमारे पुस्तक मित्र अभियान में सम्मलित हो जाएंगे। यह एक वार्षिक कार्यक्रम है जिसके अंतर्गत हम जब भी एक नयी पुस्तक छापेंगे तब हम आप को एक पुस्तक मुफ्त में भेजेंगे और आप को उसे पढ़कर हमें एक संक्षिप्त निबन्ध भेजना होगा। यह आप की आत्मिक वृद्धि के लिए लाभकारी होगा।

For the truth press pvt. ltd. is a publishing company based in Lucknow, India.

  • Facebook
  • YouTube

Contact Us:+918604685533

Sign up for our newsletter